विधायक और प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर धरना पर बैठे….., कहा- कोरोना नियंत्रण में भूपेश सरकार फेल

कोरबा 24 अप्रैल। जिले के रामपुर क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक और प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर आज अपने निवास के सामने धरना पर बैठे। भाजपा नेता अपने निवास पर दोपहर 2 से 5 बजे तक धरना पर रहे।

उन्होंने बताया कि प्रदेश भाजपा के निर्देश पर पूरे प्रदेश में भाजपा नेताओं ने आज धरना दिया है।उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान प्रदेश सरकार संवेदनहीन हो गई है। जबकि जनहित में संवेदनशीलता दिखाने की जरुरत है।

उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना से कोहराम मचा हुआ है। मरीज परेशान हो रहे हैं। अस्पतालों में इलाज और बेड का प्रबंधन सही तरीके से नहीं किया गया है। अव्यवस्था के चलते कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग काल कवलित हो रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री और उनकी सरकार इस गंभीर संकट के दौर में भी राजनीति कर रही है, जबकि उनकी पहली प्राथमिकता कोरोना की रोकथाम और पीड़ितों की जीवन रक्षा होनी चाहिए।

उधर जिला भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपाल मोदी ने बताया कि आज पूरे जिले में भाजपा के नेताओं और पदाधिकारियों ने भूपेश सरकार के खिलाफ अपने अपने घरों के सामने दोपहर 2 बजे से 5 बजे तक धरना दिया है। भाजपा की अपेक्षा है कि प्रदेश सरकार नींद से जागे और कोरोना की रोकथाम और उपचार के लिए योजना पूर्वक कार्य करे।

Spread the word