प. बंगाल में अभिनेत्री महिमा चौधरी ने पहले टीएमसी फिर भाजपा के लिए मांगा वोट

कोलकाता 12 अप्रैल: बॉलीवुड की अभिनेत्री महिमा चौधरी ने पश्चिम बंगाल के गर्म राजनीतिक माहौल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस दोनों के लिए प्रचार किया यह बात अपने आप मे काफी दिलचस्प हैं. अभिनेत्रि महिमा चौधरी हैं के रवैय्ये ने वहां के वोटरों को कन्फ्यूज कर दिया हैं।

अभिनेत्री महिमा चौधरी ने सोमवार को लोगों से पश्चिम बंगाल के लेक टाउन इलाके में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने का आग्रह किया। यूं तो फिल्मी सितारों का चुनाव प्रचार में दिखाई देना आम बात है, किन्तु महिला चौधरी के चुनाव प्रचार में एक असमान्य बात है और वो ये है कि पिछले सप्ताह महिमा चौधरी तृणमूल कांग्रेस टीएमसी के प्रत्याशी के लिए एक रोड शो में दिखाई दी थीं।

भाजपा और टीएमसी के बीच बंगाल में तगड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। दोनों पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। दोनों पार्टियां पश्चिम बंगाल विधानसभा में 294 सदस्यों वाली सत्ता की सीट के लिए जंग लड़ रही हैं। अब तक, चुनाव अभियान में हिंसा के कई ऐसे वाकये सामने आ चुके हैं, जब दोनों दलों एक दूसरे पर हिंसा भड़काने के इल्जाम लगाए हैं। ऐसे गर्म राजनीतिक माहौल में महिमा चौधरी ने भाजपा और टीएमसी दोनों के लिए प्रचार किया। ये बेहद दिलचस्प बात है।सोमवार को, महिमा चौधरी लेक टाउन क्षेत्र सब्यसाची दत्ता में भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट अभियान में शामिल हुए। वहीं इससे पहले वह 5 अप्रैल को कमरहटी में टीएमसी प्रत्याशी मदन मित्रा के लिए एक रोड शो में दिखाई दी थी। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव आठ चरणों में आयोजित किए जा रहे हैं और 29 अप्रैल को ख़त्म होंगे। परिणाम 2 मई को जारी किए जाएंगे।

Spread the word