भाजपा की बैठक सम्पन्न: कार्यकर्ता ही पार्टी का मुख्य आधार स्तम्भ

मुंगेली 21 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी नगर मण्डल की संगठनात्मक बैठक जिले के प्रभारी शंकर अग्रवाल ने विधायक पुन्नूलाल मोहले की उपस्थिति में ली।

जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में विधायक पुन्नूलाल मोहले ने कहा कि बूथ या वार्ड में कार्य करने वाला कार्यकर्ता ही पार्टी का मुख्य आधार स्तम्भ होता है। संगठन का कार्य हो, शासन की योजनाओं का प्रचार प्रसार कर जनता को लाभ दिलाने का कार्य हो, चुनाव चाहे पंच सरपंच से लेकर पार्षद, विधानसभा या लोकसभा का हो सभी मे कार्यकर्ता ही अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगता है और उसे बूथ तक ले जाकर मतदान कराता है। भारतीय जनता पार्टी में इसी कारण बूथ के कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण माना जाता है। श्री मोहले ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे निष्ठा पूर्वक संगठन का कार्य करें,पार्टी की नजर प्रत्येक कार्यकर्ताओं पर रहती है।

जिला प्रभारी शंकर अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि संगठनात्मक कार्यों में एक एक कार्यकर्ता अपने दायित्वों का निर्वहन करें। पार्टी के कार्यक्रमों का बूथ,शक्तिकेन्द्र व मण्डल स्तर पर कुशल क्रियान्वयन करें। पार्टी के 6 से 9 कार्यक्रमों का आयोजन हर बूथ में करें। जिला स्तर से मण्डल व मण्डल से शक्तिकेन्द्र फिर शक्तिकेन्द्र से बूथ स्तर तक पदाधिकारी दौरा कर पार्टी को गतिशील बनाये रखें। जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक व मण्डल प्रभारी धनेश साहू ने नगर मण्डल की उपस्थिति लेकर कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। नगर भाजपा अध्यक्ष राणाप्रताप सिंह ने स्वागत भाषण में मण्डल का वृत रखा । कार्यक्रम का संचालन महामंत्री मुकेश रोहरा ने एवं आभार महामंत्री रामशरण यादव ने किया।

बैठक में प्रमुख रूप से विधायक पुन्नूलाल मोहले, गिरीश शुक्ला, जिलाध्यक्ष शैलेश पाठक, मण्डल प्रभारी धनेश साहू, विक्रम मोहले, द्वारिका जायसवाल, मोहन भोजवानी, लोकनाथ सिंह, संतुलाल सोनकर, मोहन मल्लाह, प्रद्युम्न तिवारी, सुनील पाठक, मण्डल अध्यक्ष राणाप्रताप सिंह, महामंत्री मुकेश रोहरा, रामशरण यादव, हेमा सोनी, माला गुप्ता, निशा सोनी, सुकन्या सिंह, मोना नागरे सहित सभी 22 वार्ड के अध्यक्ष गण उपस्थित रहे।

Spread the word