पतंजलि चिकित्सालय निहारिका में पतंजलि के उत्पादों में छूट के साथ दुर्घटना बीमा मुफ्त


News action.पतंजलि औषधियों के साथ साथ घरेलू दैनिक जीवन मे उपयोगी उत्पादों के साथ आज पूरे विश्व मे अग्रणी संस्थान के रूप में उभर रहा है और एक विश्वसनीय प्रतिष्ठान के रूप में जाना जा रहा है ।
जिसका बहुत बड़ा कारण सभी उत्पादों की वर्ल्ड क्लास क्वालिटी , लोप्राइस एवं उनसे प्राप्त लाभांश का सौ प्रतिशत राष्ट्रहित से संबंधित सेवाओं में समर्पित करने के साथ मिलावट रहित शुद्ध उत्पादों के द्वारा स्वस्थ भारत समृद्ध भारत का निर्माण करना है ।
इसी अभियान में पतंजलि द्वारा स्वदेशी समृद्धि अभियान के अंतर्गत अपने सभी उत्पादों में पांच से दस प्रतिशत तक कि छूट के साथ साथ ढाई से पांच लाख तक का निःशुल्क बीमा भी प्रदान किया जा रहा है ।
पतंजलि चिकित्सालय निहारिका के संचालक चिकित्सक डॉ. नागेन्द्र नारायण शर्मा ने इस विषय मे बताते हुए कहा कि इन सभी सुविधाओं का लाभ स्वदेशी समृद्धि कार्ड के माध्यम से लिया जा सकता है जिसका सदस्यता शुल्क मात्र सौ रुपये है। जिसमे अभी 31 अक्टूबर तक सदस्यता लेने पर पचास प्रतिशत की छूट संस्थान द्वारा दी जा रही है ।
पतंजलि चिकित्सालय निहारिका के संचालक चिकित्सक डॉ. नागेन्द्र नारायण शर्मा ने अंचलवासियों से इस स्वदेशी समृद्धि अभियान के अंतर्गत स्वदेशी समृद्धि कार्ड के सदस्य बनकर पतंजलि योगपीठ हरिद्वार से प्रशिक्षित वैद्यों से निःशुल्क चिकित्सा परामर्श के साथ साथ औषधियों, हेल्थ सप्लिमेंट्स फूड्स, कॉस्मेटिक सामान , दैनिक उपयोग की वस्तुओं एवं घरेलू उपयोग की सामाग्रियों में छूट के साथ साथ दो से पांच लाख का निःशुल्क दुर्घटना बीमा का अधिक से अधिक लाभ उठाने हेतु अंचल वासीयो से आग्रह किया है ।

Spread the word