तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, एक की मौत, दो युवक गंभीर

कोरबा 14 अक्टूबर। तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क में बने डिवाइडर से जा टकराई। घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना रविवार की सुबह सीएसईबी पुलिस चौकी अंतर्गत बुधवारी- घंटाघर मार्ग में हुई। बुधवारी बस्ती निवासी छोटू चौहान, सोनू चौहान और अमित चौहान एक बाइक में सवार होकर निहारिका से बुधवारी की तरफ अपने घर जा रहे थे। तभी अचानक उनकी बाइक मार्ग में बने डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में छोटू चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सोनू और अमित चौहान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद लोगों की भीड़ लग गई। आनन- फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सौंप दिया। घटना की सूचना मिलते ही स्वजन भी स्थल पर पहुंच गए। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि तेज रफ्तार की वजह से घटना हुई। बाइक अनियंत्रित होकर टकराई, इससे दुर्घटना हुई। यहां बताना होगा कि राष्ट्रीय राजमार्ग में तेज रफ्तार का कहर लगातार बनाई है, पर शहरी क्षेत्र में भी तेज रफ्तार में वाहन चल रहे हैं। खास तौर पर बाइक की गति निर्धारित सीमा से अधिक रहती है। ऐसे लोगों की वजह से कई बार दूसरे वाहन में चलने वाले लोगों को भी परेशानी उठानी पड़ती है। दशहरा के दिन अनेक बाइक चालक तेज रफ्तार में शहर के मार्ग में फर्राटे भरते रहे। इससे पैदल व छोटे वाहन में चल रहे लोगों को भय बना रहा। वहीं कई लोग दुर्घटना का शिकार होते- होते बच गए। पुलिस ऐसे वाहन चालकों के विरूद्ध कार्रवाई नहीं कर रही। इससे वाहन चालकों के हौसले बढ़े हुए हैं।

Spread the word