रामसिंह अग्रवाल की प्रेरणा से रेडक्रास सोसायटी कोरबा के 30 नए सदस्य बने

कोरबा 10 अक्टूबर। भारतीय रेडक्रास सोसायटी कोरबा के संरक्षक सदस्य रामसिंह अग्रवाल ने आज सोसायटी के सचिव और जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वस्थ अधिकारी डॉ केसरी को नए संरक्षक सदस्यों, उप संरक्षक सदस्यों और आजीवन सदस्यों की सूची तथा सदस्यता की राशि सौंपी।

सोसाइटी की पिछली आमसभा में लिए गए निर्णय के अनुसार संरक्षक सदस्य रामसिंह अग्रवाल ने संस्था के नए सदस्य बनाने के लिए जन सम्पर्क किया और उनकी प्रेरणा से सर्वश्री राजेश कुमार बगड़िया, अखिलेश अग्रवाल, संरक्षक सदस्य, राजेन्द्र प्रसाद तिवारी, योगेश जैन, रामकुमार सोनी, रोहित शाह, उप संरक्षक सदस्य और 23 अन्य नागरिकों ने आजीवन सदस्य के रूप में सोसायटी की सदस्यता ग्रहण की है।

आपको बता दें कि प्रदेश के प्रमुख समाजसेवी रामसिंह अग्रवाल प्रारम्भ से ही रेडक्रास सोसायटी के संरक्षक सदस्य हैं। इसके अलावे लायन्स इंटरनेशनल के डिस्ट्रिक्ट 323 सी के गवर्नर, जिला चेम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज के करीब 15 वर्ष तक अध्यक्ष और अग्रवाल सभा कोरबा में अध्यक्ष के रूप में तीन कार्यकाल के दौरान उन्होंने कोरबा के विकास में अविस्मरणीय योगदान दिया है। रेडक्रास सोसायटी के मेडिकल स्टोर की कोरबा में स्थापना कराने का श्रेय भी उन्हीं को मिलता है।

Spread the word