बड़े भाई ने पत्थर से सर कुचलकर की छोटे भाई की हत्या

बलौदाबाजार 29 जून. आज शनिवार को पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम रसौटा में बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी। घटना से गांव में सनसनी फ़ैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पलारी पुलिस ने तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने गांव पहुंच कर देखा तो आरोपी अपने छोटे भाई की हत्या करने के बाद वही घर के पास चबूतरे में बैठा हुआ था। आरोपी युवक दिलीप कुमार कोसले ने बताया कि छोटा भाई नंद कुमार कोसले जो की रायपुर में रहता था, अभी कुछ दिन पहले ही गांव आया था वह हमेशा शराब के नशे में घर में लड़ाई झगड़ा करता था। आज भी उसने नशे में मेरी पत्नी के ऊपर हमला किया जिससे उसे गंभीर चोट आई। इस पर गुस्से में आकर मैंने घर के बाहर रखे पत्थर से उसके सर में तीन से चार बार मारा जिससे कि उसकी घर के बाहर ही उसकी मौत हो गई है।

आरोपी भाई ने यह भी बताया कि मुझे अपने कृत्य पर कोई पछतावा नहीं है क्योंकि छोटा भाई आदतन नशेड़ी था। वह घर में हमेशा लड़ाई झगड़ा किया करता था जिससे मैं मानसिक रूप से हमेशा परेशान रहता था। आज उसने मेरी पत्नी के ऊपर भी हमला किया, इस वजह से मैंने उसकी हत्या कर दी।

Spread the word