नाजायज संबंध को लेकर पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को उतारा मौत के घाट

बलौदाबाजार। जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. यह मामला लवन थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि पति का एक अन्य महिला के साथ संबंध था, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद होता था. इस विवाद के चलते ही पत्नी ने पत्नी को मौत के नींद सुला दिया है. हत्या के वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार, लवन थाना क्षेत्र के तिल्दा गांव में आज एक पति राजू धृतलहरे ने अपनी पत्नी खिलेश्वरी घृतलहरे की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची लवन पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पहुंचकर जांच कर रही है. घटना का कारण प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. लवन पुलिस हत्यारे पति राजू धृतलहरे को हिरासत में ले लिया है.

घटना कब और कैसे हुई, इस बारे में लवन थाना प्रभारी कह रहे हैं कि जांच और हत्यारे पति से पूछताछ के बाद पता चलेगा. मृतिका के दो बच्चे भी हैं. सूत्रों के अनुसार आरोपी अपनी पत्नी के अलावा एक अन्य महिला को रखा हुआ था जिसकी वजह से दोनों में अक्सर विवाद होता था और यही वजह हत्या का कारण बना होगा. फिलहाल लवन पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है जिसके बाद ही हत्या के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा.

Spread the word