खड़े ट्रैलर के चालक से बाइक सवार दो युवकों पर लूटपाट करने का आरोप-जुर्म दर्ज

कोरबा 20 जून। जिले में मानिकपुर रेलवे फाटक बंद होने पर द्वितीय प्रवेश द्वार के पास खड़े ट्रैलर के चालक से बाइक में पहुंचे दो युवको द्वारा लूटपाट करने का आरोप लगाया गया हैं। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार कोरबा-चांपा मार्ग के उरगा थाना अंतर्गत ग्राम मौहार निवासी मनीष कुमार यादव सतगुरू ट्रांसपोर्ट कोरबा में वाहन चालक है, जो सीजी-12 -बीएच- 4995 नंबर की ट्रैलर को चलाता है। वह अपने साथी ड्राइवर राम खिलावन कंवर के साथ उक्त ट्रैलर में गेवरा खदान से कोयला लेकर रायगढ़ के लिए रवाना हुआ था। मुड़ापार बायपास से गुजरते समय तड़के पांच बजे मानिकपुर रेलवे फाटक बंद मिला। मनीष ने ट्रैलर को रेलवे स्टेशन के द्वितीय प्रवेश द्वार के पास खड़ा कर दिया। इस दौरान बाइक में दो लोग वहां पहुंचे, जो ट्रैलर के दोनों दरवाजा खोलकर अंदर घुसे। इनमें से एक ने चाकू दिखाते हुए मारने-पीटने का भय दिखाया, जिसके बाद वे मनीष के पास रखे 3 हजार रुपए, मोबाइल सहित राम खिलावन के जेब से 12 हजार व उसका मोबाइल भी लूट लिया।

उक्त घटना की रिपोर्ट मानिकपुर चौकी में लिखाई गई। पुलिस ने मामले में कथित आरोपियों के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर लिया है। मुड़ापार बायपास रोड पर रेलवे फाटक से लेकर एसईसीएल के सेंट्रल वर्कशॉप मोड़ तक सूनसान क्षेत्र पड़ता है, जहां अकसर ही नशेड़ी युवक खड़े व चल रहे मालवाहकों को रोककर ड्राइवरों से मारपीट करते हुए लूटपाट करते हैं।

Spread the word