घर में सो रहे पति-पत्‍नी पर हमला.. पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश

राजनांदगांव 13 जून। जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कन्हारपुरी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां घर में सो रहे पति-पत्‍नी को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। दोनों को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां महिला की हालत सामान्य बताई जा रही है।

बता दें कि कन्हारपुरी निवासी अशोक लेंझारे 50 वर्ष अपनी पत्नी उषा लेंझारे 47 वर्ष के साथ घर में सो रहे थे। तभी अज्ञात चार बदमाश पहुंचे और पेट्रोल डालकर अशोक लेंझारे व उषा लेंझारे को जलाने का प्रयास किया। घटना का कारण तो स्पष्ट नहीं हुआ है। लेकिन यह जानकारी सामने आयी है कि घायल अशोक लेंझारे गांव में ही चिल्हर में पेट्रोल बेचने का काम करता है। सांकरदाहरा में भी उसकी एक दुकान है।

खबर यह भी है कि पेट्रोल डालकर जलाने से पहले घायल अशोक लेंझारे के साथ अज्ञात लोगों ने मारपीट तक की है। जिसके कारण उसके सिर व अन्य हिस्से में चोंट के गंभीर निशान मिले हैं। मारपीट की घटना को देख पत्नी उषा लेंझारे बीच बचाव कर रही थी, तभी अज्ञात लोगों ने पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी, जिसमें अशोक लेंझारे के साथ उसकी पत्नी उषा भी झुलस गई। हालांकि उषा की हालत सामान्य बताई जा रही है। अशोक की स्थिति गंभीर है। लगभग 70 प्रतिशत से अधिक बर्न होने की जानकारी मिली है।

Spread the word