मतदान के अंतिम दिन पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव पर फायरिंग

पटना. लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के बाद पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से उम्मीदवार रामकृपाल यादव पर मसौढ़ी के चेनारी इलाके में फायरिंग की गई. हालांकि गनीमत रही की उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं लगी. इस दौरान उनके एक समर्थक को चोट लगी है. इस हमले में एक समर्थक का असमाजिक तत्वों ने सिर फोड़ दिया. वहीं फायरिंग की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मौजूदा सांसद ने कहा कि आज उनके साथ दो-तीन घटनाएं हुई हैं.

बता दें कि इससे पहले सारण में मतदान के बाद फायरिंग की घटना सामने आई थी, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई थी. भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ० निखिल आनंद ने पूर्व केंद्रीय मंत्री, सांसद और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से भाजपा- एनडीए के प्रत्याशी श्री राम कृपाल यादव पर हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए जांच की मांग की है.

निखिल आनंद ने श्री राम कृपाल यादव पर हमले को सुनियोजित साजिश बताया और कहा की राजनीति में वैचारिक द्वंद्व मंजूर है लेकिन इस तरीके से हमला कर किसी को राजनीतिक तौर पर खत्म करने की कोशिश घोर निंदनीय है. राजनीति में आरोप- प्रत्यारोप और वैचारिक एवं चुनावी मतभेद को इस तरह का खतरनाक मोड़ देना अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. निखिल आनंद ने रामकृपाल यादव पर हमले की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त सजा देने की मांग की.

Spread the word