बिलासपुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर लूट की नीयत से पत्थरबाजी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर। बिलासपुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर सिलपहरी के पास लूटपाट की नीयत से कार सवारों पर पत्थर से हमला किया गया. घटना में एक कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में दाखिल किया गया है. पुलिस ने हमला करने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है.

दरअसल, बीते 23 मई को जांजगीर जिले के परसदा निवासी रामचंद्र चन्द्राकर परिवार समेत अपने रिश्तेदार बालमुकुंद वर्मा के साथ तखतपुर गए थे, जहां रिश्तेदार के घर छट्ठी के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात को कार से वापस अपने घर लौट रहे थे. रात करीब 12.30 बजे सिलपहरी मुख्यमार्ग पर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने कार रुकवाई और पत्थर फेंकने लगे. पत्थरबाजी से कार में बैठे रामचन्द्र चन्द्राकर को गंभीर चोट आई, जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

घटना की सूचना पर सिरगिट्टी पुलिस तत्काल बिलासपुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे पर सिलपहरी के पास पहुंची, जहां दो संदिग्ध युवक पुलिस को आता देख भागने लगे, जिनमें से एक युवक को मोटरसाइकिल सहित पकड़ लिया गया, वहीं दूसरा युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला. युवक ने अपनी पहचान कोरमी निवासी राजेश धुरी (21 वर्ष) के रूप में बताई है. राजेश धुरी ने पूछताछ में साथी युवक का नाम सचिन सोनवानी बताया, जिसे शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Spread the word