आधा गर्मी सीजन गुजरा, सार्वजनिक प्याऊ का पता नहीं, पार्षद नरेंद्र देवांगन ने आयुक्त को लिखा पत्र

विभिन्न वार्डो और बाजारों में पेयजल की समस्या से कराया अवगत

कोरबा 21 मई। वार्ड क्रमांक 16 के पार्षद श्री नरेंद्र देवांगन ने नगर निगम कोरबा की आयुक्त को पत्र लिखकर पेयजल समस्या से अवगत कराया है। पार्षद श्री देवांगन ने ध्यान आकृष्ट करते हुए लिखा है की भीषण गर्मी में बहुत से वार्डों में पेयजल की समस्या सामने आ रही है, जल आवर्धन योजना के तहत बहुत जगह पानी नही पहुंच पा रहा है, कई जगहों पर काफी कम प्रेशर से पानी की आपूर्ति हो रही है।

इसी तरह ग्रीष्म ऋतु का आधा से अधिक समय गुजर जाने के बाद भी प्याऊ नही खोले जानें से आम राहगीरों को हो रही परेशानी से भी अवगत कराया है, दरअसल इससे पूर्व हर वर्ष सार्वजनिक प्याऊ की व्यवस्था हो जाती थी, लेकीन इस साल ध्यान नही दिया गया है। इसी तरह बुधवारी बाजार, परसाभाठा बाजार, मुड़ापार बाजार में भी पेयजल की समस्या से सब्जी और फल व्यापारी परेशान हो रहे हैं। पार्षद श्री देवांगन ने इन सभी समस्याओं पर तत्काल संज्ञान लेते हुए निराकरण की मांग की है।

गर्मी को लेकर योजनाबद्ध तरीके से नहीं हो रहा काम
बयान जारी करते हुए पार्षद श्री नरेंद्र देवांगन ने कहा की हर साल गर्मी से पूर्व पेयजल आपूर्ति को लेकर योजना बनानी चाहिए थी, अभी शहर में ये स्थिति है की कहीं पानी नही आ रहा है, तो कहीं पाइप लाईन में लीकेज है। एक जगह की समस्या सुधारने में कई दिन लग रहे हैं। सार्वजनिक प्याऊ अब तक नही खोले जानें से यह स्पष्ट है की कांग्रेस राज में कोरबा नगर निगम अब नेतृत्व विहीन सा हो गया है।

Spread the word