गढ़वा आ रही बस अनियंत्रित होकर नाली में घुसी, यात्रियों को आई चोंट

कोरबा 20 मई। रायपुर से गढ़वा आ रही रही रायल कंपनी की यात्री बस अनियंत्रित होकर राष्ट्रीय राजमार्ग 130 किनारे नाली में जा घुसी। घटना में कुछ यात्रियों को मामूली चोंट आई। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घटना की वजह तेज रफ्तार होना बताया जा रहा है।

रायल ट्रैवर्ल्स कंपनी की स्लीपर बस क्रमांक सीजी 04 एल 0786 रायपुर से सवारी लेकर गढ़वा के लिए रवाना हुई थी। बस सुबह आठ बजे पाली पहुंचती है और सवारी लेकर आगे रवाना हो जाती है। रविवार को भी सुबह बस पाली पहुंची और सवारी लेकर आगे रवाना हुई, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग में पाली थाना अंर्तगत डूमर कछार और माखनपुर के बीच ओवरब्रिज के नीचे कोसाबाड़ी के पास बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी नाली में जा घुसी। इस हादसे में यात्रियों को मामूली चोट आई है। घटना के बाद बस में अफरा- तफरी मच गई।

इस बीच किसी ने घटना की सूचना पाली पुलिस को दे दी। आसपास के राहगीरों की मदद से बस में सवार लोगों को बाहर निकाला गया। इस घटना में सुखद यह रहा कि किसी भी यात्री को गंभीर रूप से चोट नहीं लगी। घटना की रिपोर्ट भी थाना में दर्ज नहीं कराई गई। बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार काफी तेज थी और कोसाबाड़ी के पास बस चालक से अनियंत्रित हो गई तथा सड़क किनारे नाली में जा घुसी। इस घटना में बस के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बाद में किसी तरह बस को नाली से बाहर निकाला गया और बस अपने गंतव्य के लिए आगे रवाना हो गई। इसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।

Spread the word