पिकअप की ठोकर से कार टकराई डिवाइडर से, बाल- बाल बचा परिवार

कोरबा 09 मई। बांगो थाना क्षेत्र के गुरसियां के पास पिकअप ने कार को ठोकर मार दी। घटना में कार में सवार बाल-बाल बच गए, पर कार क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने बताया कि बिलासपुर जिले के एमजी ग्रीन होम्स कालोनी उसलापुर निवासी डा श्रुति थवाईत कोरिया के सरकारी अस्पताल में डाक्टर के पद पर कार्यरत है। बुधवार को वह परिवार के साथ कार क्रमांक सीजी 10 बीक्यू 1042 से कोरिया से बिलासपुर जा रही थी। शाम लगभग साढ़े पांच बजे गुरसियां के पास स्वराज माजदा क्रमांक सीजी 12 बीबी 7393 के चालक ने उसकी कार को ठोकर मार दी। हादसे में श्रुति की कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे रेलिंग से जा टकराई। घटना में कार में सवार सभी बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि एक बच्चे को मामूली चोट आई है। स्थानीय लोगों ने पिकअप को रोकवाया और चालक को पकड़ा। पूछताछ में उसने अपना नाम सतीश यादव निवासी गनियारी चोरभट्टी बताया, जबकि वाहन स्वामी का नाम धर्मेंद्र कुमार बताया जा रहा है।

पुलिस ने मामले में आरोपित चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का केस दर्ज किया है। इसी तरह कटघोरा थाना क्षेत्र के कोर्ट के मोड़ के पास तेज रफ्तार पिकअप चालक ने बाइक को ठोकर मार दी। हादसे में ग्राम धवईपुर निवासी राजेंद्र सिंह कंवर 40 वर्ष घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Spread the word