महिला की हत्या कर शव फेंक दिए जाने का मामला, संदेही भी घायल

कोरबा 27 अप्रैल। एक एसईसीएल कर्मी की पत्नी की हत्या कर शव को फेंक दिए जाने का मामला सामने आया है। हत्या के इस मामले के तार मृतका के ही एक रिश्तेदार से जुड़ा है। वर्तमान में वह भी सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने की वजह से बिलासपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। एक ओर आरोपित होने की बात भी सामने आ रही है।

अधिकारिक जानकारी के अनुसार गेवरा कोयला खदान में कार्यरत एसईसीएल कर्मी भोजराम रात्रे बांकीमोंगरा के शांतिनगर में निवास करते हैं।उनकी पत्नी शंकुतला रात्रे 36 साल गुरूवार की शाम चार बजे घर में बच्चों को अस्पताल जाने की बात कह कर निकली, फिर उसके बाद वापस नहीं लौटी। शुक्रवार की सुबह उसकी लाश ग्राम पंचायत कांजीपानी में घुनघुट्टीपारा तालाब के पास मिली। स्थानीय ग्रामीणों ने गांव के सरपंच व कोटवार को सूचना दी, तब उन्होंने चौतमा चौकी पुलिस को सूचित किया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस स्थल पर पहुंची। प्रथम दृष्टया ही यह हत्या का मामला प्रतीत हुआ। मृतका के जीभ बाहर निकले हुए थे और नाक से खून निकल रहा था। गला घोंट कर हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही। जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता चला है कि बांकीमोंगरा क्षेत्र में ही रहने वाला मृतका का एक रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला है।

बताया जा रहा है कि किसी सड़क दुर्घटना में वह घायल हुआ और उसे बिलासपुर के अस्पताल में दाखिल करना पड़ा। जहां उसकी स्थिति नाजूक बनी हुई है। सूत्रों का दावा है कि पुलिस ने हत्या के इस मामले का सुराग लगा लिया है। मृतका के घायल रिश्तेदार प्रमुख संदेही है और इस मामले में एक अन्य आरोपित भी संलिप्त है। कहा यह भी जा रहा है कि हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद शव को ठिकाने लगाए जाने के बाद सड़क दुर्घटना की शिकार संदेही हुआ। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही।

Spread the word