मारवाड़ी युवा मंच दर्री को फिर मिला प्रांत की सर्वश्रेष्ठ शाखा का पुरस्कार

कोरबा 07 अप्रेल। छत्तीसगढ़ प्रांत की अष्टम कार्यकारणी की प्रथम प्रांतीय सभा उजियार का आयोजन रायपुर सेंट्रल शाखा के आतिथ्य में एसएन पैलेस में आयोजित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र भट्टड़ प्रांतीय अध्यक्ष मनीष अग्रवाल, राष्ट्रीय व प्रांतीय पदाधिकारियों ने दीप प्रज्वलन कर किया। सभा में मंच से संबंधित विभिन्न विषयों पर मनन चिंतन किया गया। प्रांत में कार्यरत 76 शाखाओं को उनके सामाजिक कार्यों के लिए राष्ट्रीय व प्रांतीय नेतृत्व ने पुरस्कृत किया। इस कड़ी में छत्तीसगढ़ प्रांत की सर्वश्रेष्ठ शाखा का पुरस्कार दर्री जमनीपाली शाखा के अध्यक्ष राकेश गोयल के नेतृत्व में प्राप्त हुआ। सर्वश्रेष्ठ प्रांतीय कार्यकारणी सदस्य का पुरस्कार प्रांतीय संयुक्त मंत्री सुमित अग्रवाल, सर्वश्रेष्ठ सचिव सेंपी अग्रवाल, श्रेष्ठ कोषाध्यक्ष अमित अग्रवाल को प्रदान किया गया। साथ ही दर्री जमनीपाली शाखा को अन्य विभिन्न सेवा कार्यों प्रकल्पों के लिए पुरस्कृत किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष मनीष अग्रवाल ने कहा कि दर्री जमनीपाली शाखा शुरू से सेवा कार्यों में प्रांत ही नहीं वरन राष्ट्र में भी अपनी अलग पहचान स्थापित कर चुकी है। इस अवसर पर दर्री जमनीपाली शाखा की ओर से प्रांतीय संयुक्त मंत्री सुमित अग्रवाल, प्रांतीय संयोजक अंजय अग्रवाल, शाखा सचिव सेंपी अग्रवाल, उपाध्यक्ष अरुण केडिया, कोषाध्यक्ष अमित अग्रवाल,सदस्य पारस अग्रवाल, अक्षत अग्रवाल,सतीश अग्रवाल सभी सदस्य उपस्थित रहे।

Spread the word