ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

कोरबा 22 मार्च। रिस्दी के पास रेत से भरे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिविल लाइन थाना रामपुर पुलिस अंतर्गत यह घटना गुरूवार को सुबह नौ बजे हुई। बताया जा रहा है कि संजीव कुमार साहू 35 वर्ष सुबह प्रथम पाली में ड्यूटी करने बाल्को जा रहा था। इस दौरान रेत से भरे ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए संजीव को अपनी चपेट में ले लिया, गंभीर रूप से चोट लगने पर संजीव की स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद राहगीरों की भीड़ लग गई। इस बीच किसी ने डायल 112 और सिविल लाइन थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी और आनन फानन में उसे जिला अस्पताल ले गए, पर डाक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। संजीव कुमार मूलतरू ओडिशा का रहने वाला था और वर्तमान में कोरबा के रिस्दी में रह कर बालको के वेदांता कंपनी में काम करता था। संजीव के कंपनी के साइड इंचार्ज अनिश सिंह ने बताया कि उसे फोन पर घटना की जानकारी मिली। जब वह घटना स्थल पहुंचा तो उसे जिला मेडिकल कालेज अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया था। घटना की सूचना संजीव के स्वजनों को दे दी है।

बताया जा रहा है कि संजीव घर का इकलौता कमाने वाला युवक था और तीन साल पहले ही शादी हुई थी। उसका दो माह का एक बेटा भी है। घटना के बाद से ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने फरार ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Spread the word