मोदी की गारंटी ने जगाया जनता में विश्वासः नितिन नवीन

कोरबा 20 मार्च। भाजपा के प्रदेश प्रभारी और बिहार से विधायक नितिन नवीन बुधवार को कोरबा प्रवास पर पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा की प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर छत्तीसगढ़ में रिकॉर्ड दिनों में काम हुआ है। इससे जनता का विश्वास और मजबूत हुआ है। लोकसभा चुनाव में भाजपा को इसका भरपूर लाभ मिलेगा।

कोरबा प्रवास के दौरान नितिन नवीन के साथ प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव भी हेलीकॉप्टर से पहुंचे। एसईसीएल हेलीपैड पर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। यहां पर मीडिया से नितिन नवीन ने बातचीत की और कहा की इस बार भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ में जबरदस्त परफॉर्मेंस लोकसभा चुनाव में करेगी और सभी 11 सीट पर विजय प्राप्त करेगी। जिन कारणों से पिछले चुनाव में कोरबा और बस्तर सीट पर हमें अपेक्षित परिणाम नहीं मिले थे, उनके लिए नई समीकरण पर पार्टी कम कर रही है। रणनीतिक तैयारी के साथ कार्यकर्ता मैदान में उतरे हैं। और हम पूरे आत्मविश्वास से कह सकते हैं की जीत हमारी होगी।

नितिन नवीन ने बातचीत के दौरान यह भी कहा कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र में 6 विधानसभा सीटों पर हमारी जीत हुई है इसलिए मनोवैज्ञानिक रूप से मनोबल बढ़ा हुआ है और हमारे सभी कार्यकर्ता संपूर्ण उत्साह के साथ काम कर रहे हैं। राष्ट्रीय नेतृत्व के द्वारा जो प्रत्याशी कोरबा क्षेत्र के लिए दिया गया है उसके पिछले परफॉर्मेंस का लाभ भी इस चुनाव में स्पष्ट रूप से प्राप्त होगा।

Spread the word