सड़क निर्माण शुरू नहीं हुआ तो सड़क में खाट बिछाकर बैठेंगेः प्रेमचंद पटेल

कोरबा 08 दिसम्बर। हरदीबाजार- दीपका सड़क में रोज लगने वाली ट्रकों की लंबी कतार और जर्जर सड़कों को लेकर नव निर्वाचित विधायक प्रेमचंद पटेल ने दीपका महाप्रबंधक अमित कुमार सक्सेना से कहा कि एक माह के भीतर सड़क निर्माण कार्य शुरू नहीं किया, तो सड़क पर खाट बिछाकर बैठ जाएंगे।

क्षेत्रवासियों की समस्याओं को लेकर पटेल ने गुरुवार को महाप्रबंधक कार्यालय में एसईसीएल के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने स्पष्ट कहा कि जनता को होने वाली परेशानी को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। प्रबंधन ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि हरदीबाजार से दीपका सड़क निर्माण कार्य के लिए 17 करोड़ का टेंडर हो चुका है, इसका पार्ट वन खुल चुका है और प्राइज बीट खुलना बाकी है। एक माह के भीतर टेंडर ठेकेदार को जारी कर दिया जाएगा और इसके बाद काम शुरू हो जाएगा। भू- विस्थापितों के लंबित प्रकरणों को लेकर भी प्रबंधन से चर्चा की गई, इस पर प्रबंधन ने जल्द ही निपटारा करने का आश्वासन दिया।

यहां बताना होगा कि पिछले लंबे समय से हरदीबाजार- दीपका सड़क मार्ग के जर्जर स्थिति को लेकर क्षेत्रवासी काफी परेशान है। आए दिन यहां पर ट्रकों की लंबी कतारें लगी रहती थी और दुर्घटनाएं हो रही थी। इससे निजात पाने के लिए क्षेत्रवासियों की लंबे समय से मांग रही है विधायक के कड़े तेवर को देखते हुए लगता है कि अब क्षेत्र वासियों को इस समस्या से जल्द ही मुक्ति मिल जाएगी।

Spread the word