नशे में धुत कार चालक ने पांच लोगों को मारी ठोकर

कोरबा 27 नवम्बर। बाल्को पहुंच मार्ग में ढेंगुरनाला के पास शराब के नशे में धुत्त कार चालक ने पांच लोगों को टक्कर मार दी। इस घटना में गौरा -गौरी विसर्जन में शामिल पांच लोगों को चोंट लगी है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से नाराज चेकपोस्ट के लोगों ने चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने समझाइश देने का प्रयास किया, तो विवाद हो गया। बाद में लोगों ने चक्काजाम समाप्त कर दिया।

घटना देर शाम को ढेंगुरनाला पुल के पास हुई। बताया जा रहा है कि कोरबा से कार चालक बाल्को की ओर जा रहा था। तभी पुल के समीप उसने तेज गति से वाहन चलाते हुए गौरा -गौरी विसर्जन यात्रा में शामिल तीन को चपेट में ले लिया। सभी को गंभीर रूप से चोट लगी। घटना के बाद लोगों की भीड़ स्थल पर लग गई। इस बीच किसी ने डायल 112 टीम को सूचना दे दी। उधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त हो गया और उन्होंने स्थल पर पहुंच कर चक्काजाम कर दिया। इससे मार्ग में वाहनों की कतार लग गई और जाम की स्थिति निर्मित हो गई।

आवागमन करने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा। स्थल पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देने का प्रयास किया, तो लोगों की नाराजगी बढ़ गई और पुलिस के साथ विवाद भी हुआ। हालांकि बाद लोगों ने आंदोलन समाप्त कर दिया। मामले में पुलिस ने कार चालक के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। कार चालक अत्यधिक शराब के नशे में धुत था। वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Spread the word