लोकनाथ बनें सर्व शिक्षक संघ के प्रदेश सहसचिव

कोरबा 23 नवम्बर। सर्व शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप पाण्डेय ने संघ द्वारा प्रदत शक्तियों का उपयोग करते हुए लोकनाथ सेन (शिक्षक) शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला अमलडीहा विकासखंड करतला जिला कोरबा को संघ का प्रदेश का सह सचिव नियुक्त किया है ।

लोकनाथ सेन शिक्षकीय हित में कार्य करने वाले एवम् नियमों के जानकार माने जाते हैं। सर्व शिक्षक संघ में मिली इस महत्वपूर्ण भूमिका को लेकर लेकनाथ सेन ने कहा कि सर्व शिक्षक संघ एवम् विवेक दुबे की कार्यप्रणाली को देखकर मैं सदैव इस संघ के प्रति आकर्षित रहा हूं।संघ में जुडकर कुछ अच्छा करने की इच्छा मेरे मन पहले से ही थी संघ ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है उसे मैं निष्ठापूर्वक निर्वहन करने का प्रयास करूंगा।

प्रदेश संयोजक विवेक दुबे ने लोकनाथ सेन का संघ में स्वागत करते हुए बताया कि लोकनाथ भाई लंबे समय से शिक्षा विभाग में कार्यरत हैं और वर्तमान में कोरबा जिले में पोस्टेड हैं इन्होंने वर्ग 3 के पद का त्याग कर वर्ग 2 के पद पर नई नियुक्ति ली है । बहुत से विषयों के जानकार हैं और इनके पास आदेशों का संग्रह रहता है । टेक्निकली स्ट्रांग एक और साथी हमारे ग्रुप में शामिल हो चुका है यह बहुत खुशी की बात है।

इस अवसर पर प्रदीप पाण्डेय ने कहा कि लोकनाथ सेन जी को हमने उनके कुशल नेतृत्व क्षमता को ध्यान में रखते हुए प्रदेश सह सचिव की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है हमें पूर्ण विश्वास है कि संगठन एवं शिक्षकों के हित में लोकनाथ सेन जी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे। प्रदेश महासचिव विपिन यादव एवं सर्व शिक्षक संघ जिला कोरबा ने प्रदेश सहसचिव बनने पर लोकनाथ सेन को बधाई दी है।

Spread the word