बाइकर्स युवक को रौंदने वाला ट्रेलर जब्त, चालक फरार

कोरबा 22 नवम्बर। बाइक से घर लौटते वक्त देर रात बालको रिंग रोड में बाइकर्स युवक को रौंदकर मृतकारित करने वाले ट्रेलर को बालकोनगर थाना पुलिस ने घटना स्थल से जब्त कर उसे थाना परिसर में लाकर आज सुबह खड़ी कर दिया। वहीं वारदात के बाद फरार हुए ट्रेलर चालक की सरगर्मी से पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बेलगरी बस्ती फायर कालोनी निवासी युवक प्रदीप मसीह उम्र 28 पिता राजकुमार मसीह बाइक से कल देर शाम 7.30 बजे के लगभग वापस अपने घर आवश्यक कार्यों को निपटाने के बाद बालकोनगर टाउनशिप से लौट रहा था। बालको रिंग रोड में वह बाइक लेकर पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी-12.एयू-0713 के चालक ने तेज गति से लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उसे रौंद दिया। इस दुर्घटना में बाइकर्स युवक बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल ले जाने की तैयारी सूचना मिलने पर बालको पुलिस द्वारा की जा रही थी।

बताया जाता है कि इस दुर्घटना में काफी गंभीर रूप से घायल युवक की अत्यधिक रक्तश्राव होने तथा सीने व सिर में अत्यधिक चोट होने से उसकी मौत हो गई। इस भीषण सडक हादसे की सूचना मिलने पर तत्काल दल-बल समेत पहुंचे बालको थाने के प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण प्रसाद खूंटे ने मृतक के शव को पंचनामा कार्रवाई की प्रक्रिया पूरी कर उसे पीएम के लिए आज सुबह विवेचक एएसआई माखनलाल पात्रे व स्टाफ के साथ जिला अस्पताल के चीरघर भिजवा दिया। वहां मृतक के शव का पीएम होने के बाद एएसआई श्री पात्रे ने उसे अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया। प्रभारी निरीक्षक श्री खूंटे ने बताया कि अतिशीघ्र दुर्घटनाकारित ट्रेलर वाहन के फरार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल बेलगरी बस्ती निवासी सूचक प्रभुदयाल उम्र 41 पिता दीनदयाल की रिपोर्ट पर आरोपी ट्रक चालक के विरूद्ध अपराध क्रमांक 557-23 धारा 304, भादवि के तहत दुर्घटना में मृतकारित किये जाने का प्रकरण दजै कर विवेचना जारी है।

Spread the word