पूर्व महापौर लाम्बा ने राजस्व मंत्री को दिलाई एल्युमिनियम पार्क की याद.. कहा विपक्ष में रहते मचाते थे शोर, अब मौन क्यों ?

कोरबा की जनता समझ गई है की विधायक जयसिंह अग्रवाल दबंग नेता नहीं अपितु घोषणा वीर है

जोगेश लाम्बा

कोरबा 23 अगस्त। पूर्व महापौर जोगेश लाम्बा ने कोरबा विधायक व छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें पत्र लिखकर कोरबा में एल्युमिनियम पार्क स्थापना की याद दिलाई है। श्री लांबा ने राजस्व मंत्री पर आरोप लगाया कि जब प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी तब विपक्ष के विधायक के तौर पर वह सड़कों से लेकर चौक चौराहों और विभिन्न मंचों पर चीख चीख कर नारे लगाते थे और विधानसभा सत्र में प्रश्न लगाकर कोरबा में एल्युमिनियम पार्क की स्थापना की मांग करते थे। उन्होंने राजस्व मंत्री को याद दिलाया कि कैसे वह विपक्ष के विधायक रहते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर कोरबा के लोगों को ठगने व उन्हें छलने का आरोप लगाते थे परंतु आज जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और उस सरकार में वह खुद कैबिनेट मंत्री हैं तो उनके द्वारा एल्युमिनियम पार्क के विषय में मौन धारण कर लिया गया है।

श्री लाम्बा ने अपने पत्र में कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार का कार्यकाल पूर्ण होने को है परंतु कोरबा में एल्युमिनियम पार्क की स्थापना को लेकर ना ही प्रदेश में, ना जिले में किसी प्रकार की चर्चा हो रही है और न ही राजस्व मंत्री के द्वारा इसका जिक्र भी किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के दौरान विधायक जयसिंह अग्रवाल के द्वारा विकास की बड़ी-बड़ी बातें करना और भाजपा सरकार पर कोरबा के साथ अन्याय करने का आरोप लगाना केवल सस्ती लोकप्रियता अर्जित करने के लिए किया जाता था। आज जब वह राजस्व मंत्री रहते हुए खुद सक्षम है इसके पश्चात भी एल्युमिनियम पार्क को लेकर उनके द्वारा किसी प्रकार का प्रयास नहीं किया गया। श्री लाम्बा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को असफल बताया जो अपने चुनावी घोषणा पत्र के वादों को भी पूरा नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल खुद को दबंग नेता कहते हैं परंतु एल्युमिनियम पार्क के विषय में वह केवल एक घोषणा वीर साबित हुए हैं और यह बात कोरबा की जनता भी समझ चुकी है।

Spread the word