कांग्रेस का मेरूदंड है इंटक: पुरुषोत्तम

कोरबा 18 अगस्त। एसईकेएमसी का कार्यकर्ता सम्मेलन दीपका में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में कटघोरा विधानसीाा क्षेत्र के विधायक पुरुषोत्तम कंवर शामिल हुए। उन्होंने अपनी बात रखते हुए इंटक को कांग्रेस का मेरूदंड बताया और औद्योगिक क्षेत्र में किये गए विशेष कार्यों को रेखांकित किया।

केंद्रीय अध्यक्ष गोपाल नारायण सिंह ने कहा कि इंटक की प्राथमिकता कोयला कामगारों के लिए बेहतर वातावरण के साथ-साथ अच्छी शिक्षा, चिकित्सा, आवास और दूसरी सुविधाएं दिलाने की है। लगातार इसके लिए काम किया जा रहा है। उन्होंने इस बात पर गर्व जताया कि एशिया और दुनिया की बड़ी खदानें हमारी जिले में संचालित है और इसके माध्यम से देश की इंधन की जरूरत पूरी की जा रही है।

कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि तनवीर अहमद, पोषक दास महंत और सतीश सिंह ने भी संबोधित किया तथा इस क्षेत्र में कोयला खदान मजदूर कांग्रेस के द्वारा किये जा रहे कार्यों पर बात रखी। विधायक कंवर के दीपका पहुंचने पर उनका सतीश सिंह, मनोज सिंह, मोण्रसूल, शिवशंकर शुक्ला, संजय पांडेय, तनवीर अहमद ने स्वागत किया। इसके एक दिन पहले गेवरा में भी एसईकेसमसी के द्वारा कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम रखा गया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय अध्यक्ष गोपाल नारायण सिंह ने कार्यालय का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में दौरान गोपाल याद, डीके मिश्रा, विकास शुक्ला, छंदराम राठौर, जीवनराखन चंद्रा, हरनाम सिंह, मधुर सिंह, सूर्यकांत पाटले, एलिन एक्का, सीताराम साहू, दिलीप सिंह सहित अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Spread the word