फांसी के फंदे पर लटके मिला युवक

कोरबा 31 जुलाई। पाली थाने के चैतमा चौकी क्षेत्रांतर्गत ग्राम लोटनापारा के आश्रित मोहल्ला बम्हनी में एक युवक का शव आज तडक़े कोसम पेड़ में फांसी के फंदे पर लटके हालत में देखने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे और उसकी शिनाख्त सुरेंद्र यादव के रूप में कर ली।

जानकारी के अनुसार ग्राम लोटनापारा के आश्रित मोहल्ला बम्हनी निवासी युवक सुरेंद्र यादव उम्र 23 पिता अघनराम यादव गत रात्रि 10 बजे के लगभग रोजाना की भांति खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने गया लेकिन अचानक वह घर से निकल गया। जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। घर में परिवार के अन्य सदस्य उसके अचानक जाने को गंभीरता से इसलिए नहीं लिये कि वो आए दिन रात्रि में खाना खाने के बाद टहलने के लिए घर से निकलता था और बाद में वापस आ जाता था।

बताया जाता है कि आज सुबह 5 बजे के लगभग उसके घर से 300 मीटर की दूरी पर स्थित कोसम पेड़ में रस्सी के फांसी के फंदे में लटके हालत में सुबह उधर आने-जाने वाले लोगों ने देखा। इस तरह कोसम पेड़ में युवक के फंदे पर लटके होने की खबर पूरे लोटनापारा एवं आसपास के क्षेत्रों में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। सूचना मिलते ही सुरेंद्र के परिजन भी वहां पहुंचे और उसके पिता अघनराम यादव उम्र 55 तथा उसके भाई व परिवार के अन्य सदस्यों ने उसकी शिनाख्त कर ली। चैतमा चौकी पुलिस ने अघनराम यादव के सूचना पर मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए पंचनामा कार्रवाई के उपरांत पाली सीएचसी के चीरघर भिजवा दिया। मृतक ने किन कारणों से आत्महत्या की या कोई और सत्य सामने आएगा इसकी विवेचना पुलिस ने शुरू कर दी है।

Spread the word