युवा मितान क्लब से प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने मिला मौका: कलेक्टर

कोरबा 24 जुलाई। राजीव युवा मितान क्लब के उन्मुखीकरण सह.समीक्षा बैठक में मुख्य अतिथि कलेक्टर संजीव कुमार झा ने कहा कि राजीव युवा मितान क्लब के गठन का उद्देश्य साकार होता दिख रहा है। इससे प्रतिभाओं को आगे लाने का मौका मिल रहा है। लोगों के बीच पहुंचकर उनकी खेल प्रतिभाओं को निखारने, उनकी समस्याओं को जानने क्लब एक बेहतर माध्यम बना है।

राजीव युवा मितान क्लब के पदाधिकारियों व सदस्यों का इंदिरा स्टेडियम परिसर स्थित राजीव गांधी इनडोर ऑडिटोरियम में उन्मुखीकरण सह समीक्षा बैठक हुई। विशिष्ट अतिथि जिला पंचायत के सीईओ विश्वदीप, राज्य खाद्य आयोग के सदस्य हरीश परसाई रहे। कार्यक्रम का संचालन क्लब के विधानसभा समन्वयक अभय तिवारी ने किया। इस मौके पर युकां के प्रदेश महासचिव सज्जाद आलम, निक्कू कुकरेजा, शहर अध्यक्ष दीपक कुमार वर्मा, ग्रामीण अध्यक्ष मनमोहन राठौर, नितिन चौरसिया, रविनारायण सोनी, अंकित तिवारी समेत चारों विधानसभा क्षेत्र के क्लब समन्वयक समेत अन्य मौजूद रहे। अंत में पंकज सोनी ने आभार जताया।

सरकारी योजनाएं लोगों तक पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी: सोनी जिला पंचायत सीईओ ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के लिए भी शासन की अनेक योजनाएं हैं। इसे समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुुंचाया जा सके, इसके लिए क्लब भी आगे आकर काम कर सकती है। उन्होंने क्लब के पदाधिकारियों को सरकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। क्लब के जिला समन्वयक श्यामनारायण सोनी ने कहा कि प्रदेश सरकार में क्लब का हर सदस्य शामिल है और वह अपने आपको गौरवान्वित महसूस करता है। हमारी जवाबदारी व जिम्मेदारी भी बनती है कि प्रदेश सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएं।

Spread the word