दो दोस्त लगा रहे थे रेस, बाइक पलटने से एक की मौत

कोरबा 17 जुलाई। सुपरहिट फिल्म धूम में चोर.पुलिस के बीच सुपरस्पीड रेस का स्टंट करने दो दोस्त निकल पड़़े। काफी प्वाइंट के रास्ते में दोनों रेसिंग बाइक में रेस लगा दी और जंगल के रास्ते में तेज दौड़ रही एक बाइक अनियंत्रित हो गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बाइक सवार युवक को गंभीर चोंट लगी। उसे बाल्को अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में युवक की मौत हो गई।

बाल्को थाना अंतर्गत यह घटना रविवार को बाल्को से काफी प्वाइंट के बीच के सिंगल सड़क की है। इस मार्ग पर बड़ी संख्या में युवा शहर की ट्रैफिक से हटकर खुली व खाली सड़क में बाइक से घूमने भी जाते हैं। रविवार को बालको में रहने वाले नयन साई का 23 वर्षीय पुत्र दीपका भास्कर भी अपने दोस्तों के साथ बाल्को से काफी प्वाइंट की ओर निकला था। दो बाइक में सवार दोस्तों ने आपस में रेस लगाने की प्लानिंग की। दीपक की बाइक नई थी और नंबर भी नहीं आता।

दोनों बाइक के मध्य रेस शुरू हुई और कुछ ही मिनट में दीपक की बाइक तेज रफ्तार में दौडऩे लगी, तब अचानक उससे बाइक अनियंत्रित हो गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घायल दीपक को आस-पास के लोगों की मदद से उठाया गया और फिर किसी तरह आनन-फानन में बाल्को हास्पिटल लाकर भर्ती कराया गया। गंभीर स्थिति देखते हुए डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर उपचार के लिए बड़े अस्पताल रेफर कर दिया, पर रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर बाल्को पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है।

Spread the word