महापौर ने बस्तीवासियों से मिलकर जानी समस्याएं, तत्काल निराकरण हेतु दिये निर्देश

कोरबा 12 जुलाई। महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद वार्ड क्र. 29 आदर्शनगर बस्ती में साफ-सफाई कार्य, नाली निर्माण, नाली की साफ-सफाई और नाली की पानी की निकासी एवं बस्ती के रहन-सहन का जायजा लिया गया, वार्ड की समस्याओं का निराकरण हेतु अधिकारियों को निर्देशित किया। आदर्शनगर में बस्तीवासियों ने महापौर श्री प्रसाद से आग्रह किया कि नालियों में गंदे पानी की निकासी की जगह देवें, जिससे की बरसात का पानी निर्वाध गति से बह सके। उन्होने पोड़ीबहार बस्ती क्षेत्रांतर्गत विभिन्न बस्तियों, मोहल्लों, पारों का भ्रमण कर समस्याओं का निराकरण हेतु बस्तीवासियों से भेंट मुलाकात कर साफ-सफाई कार्य व बस्ती में पानी भराव की समस्या का देखकर अधिकारियों से उनके निराकरण के निर्देश दिये।

महापौर श्री प्रसाद ने बस्तीवासियों से कहा कि समय-समय पर प्रत्येक वार्डो के विकास कार्यो के साथ-साथ वार्डो की साफ-सफाई का कार्य नियमित रूप से पूर्व से हो रहा है एवं बरसात के पहले से ही नाले-नालियों की साफ-सफाई का कार्य कराया जा रहा है। इसके अलावा वार्डो की नई विभिन्न समस्याओं व शिकायतों के अनुसार उसके निराकरण करवाने के निर्देश अधिकारियों को दिये। वार्ड वासियों के द्वारा शिकायत प्राप्त होने पर तत्काल उस वार्ड में पहुंचकर उनकी समस्याओ का समाधान कराने का प्रयास नगर पालिक निगम केारबा अधिकारी एवं सहयोगी टीमों द्वारा किया जावे।

भ्रमण के दौरान पार्षद व मेयर इन काउंसिल सदस्य प्रदीप जायसवाल, तिलकराम साहू, जुगुजराम राठौर, बिहारीलाल, सागर साहू, विवेक गाहेवाल, अंसारी, पुलकित राठौर, रामू पाण्डेय, रामप्रसाद साहू, त्रिभुवन प्रसाद, कुंभकार जी, प्रियंका मिश्रा, प्रेम नारायण साहू व अन्य साथीगण रहे एवं निगम के अधिकारी कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Spread the word