दो बाइक में टक्कर: एक की मौत, तीन घायल

कोरबा 25 जून। जिले में पुन: हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

बाल्को थाना अंतर्गत अजगरबहार-कोसगाई मार्ग में शनिवार को यह घटना हुई। बताया जा रहा है कि इस मार्ग में आमने-सामने दो बाइक में टक्कर हो गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और सड़क में दोनों बाइक में सवार चारों लोग गिर पड़े। गंभीर रूप से चोट लगने पर एक युवक की मौत हो गई। राहगीरों ने घटना की सूचना डायल 112 पुलिस टीम को दी। स्थल पर पहुंची टीम ने घायलों को पहले समीप के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि दोनों बाइक की गति काफी तेज थी और चालकों से वाहन अनियंत्रित होने से टक्कर हो गई। यहां बताना होगा कि जिले में सड़क दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है।

कटघोरा-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में एक सप्ताह के भीतर छह लोगों की मौत हो गई थी। वहीं एक दिन पहले हरदीबाजार के पास ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार एक आरक्षक की मौत हो गई। वहीं कोरबा-चांपा मार्ग में हुई सड़क दुर्घटना से युवक की मृत्यु हो गई।

Spread the word