एमपी नगर के सूने आवास में हुई चोरी, पुलिस ने मौके का लिया जायजा

कोरबा 24 जून। सिविल लाइन थाना अंतर्गत एमपी नगर के सूने आवास में चोरों ने गत रात्रि धावा बोलकर चोरी वारदात को अंजाम दिया है। इसकी सूचना पड़ोसी ने सिविल लाइन पुलिस के अलावा गृहस्वामी को भी परिवार समेत कोलकाता में होने के कारण दे दी है।

सिविल लाइन थानांतर्गत एमपी नगर के एमआईजी.1/134 निवासी आर के चक्रवर्ती परिवार समेत पारिवारिक शादी कार्यक्रम में शामिल होने इन दिनों कोलकाता गए हुए हैं। आवास में ताला लगाने के बाद उन्होंने उसको देखरेख व हिफाजत किये जाने के लिए अधिकृत किया हुआ है। गत रात्रि अज्ञात चोरों ने उपरोक्त एमआईजी आवास क्रमांक 134 के मेनगेट एवं अंदर के कमरों तथा आलमारी का ताला तोड़कर धावा बोलते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। सुबह पड़ोसी पाल को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल गृहस्वामी आर के चक्रवर्ती को कोलकाता में मोबाइल से फोनकर इसकी सूचना दे दी। उन्हीं के सलाह पर श्री पाल ने सिविल लाइन थाना रामपुर चौकी पहुंचकर इस घटना की जानकारी मौखिक रूप से पुलिस को दे दी।

थाने के टीआई नितीन उपाध्याय ने तत्काल थाने से प्रधान आरक्षक मसत राम कश्यप एवं आरक्षक दीपेंद्र कंवर को मौके पर मुआयना के लिए रवाना किया। वहां पहुंची पुलिस टीम ने पड़ोसियों का बयान दर्ज किया। इसके अलावा वहां के आलमारी एवं सामान जिस तरह से बिखरे पड़े हुए हैं उसका भी वीडियो बनाकर पुलिस टीम थाना ले आई। इसके साथ ही गृहस्वामी को पुलिस ने भी कोरबा पहुंचकर क्या-क्या सामान चोरी हुआ है एवं पूरे मामले की विधिवत रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद दूरभाष पर जानकारी देने के लिए उन्हें अवगत कराया। जानकारी मिली है कि कल सुबह तक चक्रवर्ती परिवार कोरबा पहुंच जाएगा। जिसके बाद उनके आवास से क्या और कितने का मशरूका चोरी हुआ है इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस द्वारा आगे की विवेचना कार्यवाही की जाएगी।

Spread the word