पति को बीच रास्ते में छोड़कर पुराने प्रेमी के साथ भाग निकली बेवफा पत्नी

कोरबा 17 मार्च। आशनाई और प्रेम मोहब्बत की एक नई ईबारत लिखते हुए गांव-देहात की युवती ने पारंपरिक रीति-रिवाज को ठुकराते हुए अपने पति को बीच रास्ते में मंझधार में छोड़कर पुराने प्रेमी के साथ भाग निकली, जिसे पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर खोजकर दस्तेयाब कर लिया। वहीं उसका प्रेमी भाग निकला। जिसकी तलाश सरगर्मी से जारी है।

जानकारी के अनुसार करतला थानांतर्गत 22 वर्षीय युवती मनीरो बाई की शादी विगत 5 मार्च को ग्राम केराकछार निवासी शरीफ कुमार मंझवार उम्र 25 के साथ हुई थी। उस दौरान उसके पिता ने अपने सामथ्र्य के अनुसार पुत्री एवं दामाद को जितना भी बन सका उपहार स्वरूप दहेज में भी दिया था। शादी के पांच दिन बाद विगत 9 मार्च को अपने पति शरीफ कुमार को बोली कि एक रस्म निभाना है इसलिए बाइक से मायके लेकर चलो। पत्नी की बात सुनकर उसका पति उसे बाइक में लेकर चला, लेकिन बीच रास्ते में ग्राम बोतली के पास एक होटल को देखकर नवेले दंपत्ति नास्ता करने के लिए रूके, लेकिन वहां शरीफ कुमार की पत्नी मनीरो बाई के मन में कोई और ख्यालात था। वह ख्यालात और कुछ नहीं बल्कि उसका पुराना प्रेमी पंकज कुमार गोंड़ उम्र 27 निवासी नकटीखार बसा हुआ था जिसे मोबाइल से संपर्क कर वह बोतली होटल के पास बुलवा रखी थी।

उल्लेखनीय है कि अचानक मनीरो बाई ने नास्ता छोड़ दिया और बोली अपने पति से कि उसे शौच के लिए जाना है और होटल के पास स्थित कुछ दूर जंगल में गई जहां उसका प्रेमी पंकज कुमार बाइक लेकर इंतजार कर रहा था। उसके बाइक में बैठकर उडऩ छू हो गई। पत्नी ने बेवफा होकर पति को दुत्कार दिया वहीं वफादार पति देर शाम तक उसका इंतजार करते रहा। आखिरकार जब वह नहीं मिली तो देर रात तक उसकी अपने स्तर पर मित्रों के साथ खोजबीन करते रहा। अंतत: विवश होकर अगले दिन 6 मार्च को करतला थानांतर्गत गुम इंसान क्रमांक 9/23 के तहत गुमशुदा रिपोर्ट दर्ज करवा दिया। इस मामले में गुम इंसान खोज अभियान के तहत करतला टीआई राजेश चंद्रवंशी के निर्देशन में प्रधान आरक्षक मनोज तिवारी एवं आरक्षक सनोज सिंह राजपूत ने उक्त युवती को दस्तेयाब कर लिया। वहीं उसका प्रेमी पंकज कुमार गोंड़ पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

Spread the word