कोरोना से मृत ठेका श्रमिक के परिवार को बालको प्रबंधन ने दी 10 लाख की सहायता राशि

कोरबा 4 फरवरी। कोरोना संक्रमण ने बहुतों की जान ली और कई परिवार उजाड़ दिया। कई परिवार आज भी इस संक्रमण के दिए घाव से उबर नहीं पाए हैं। कोरोना से मरने वाले बालको के ठेका कंपनी में कार्यरत कर्मी कैलाश साहू के परिवार को बालको इंटक के सहयोग से 10 लाख रुपये का चेक आर्थिक सहायता राशि प्रदान की गई।

बालको प्लांट और उसमे नियोजित कंपनियों में कार्यरत कर्मचारी व मजदूरों ने भी कोरोना से अपनी जान गवाई है। घर के मुखिया का असमय चले जाने से उनके परिजनों के सामने कई सारी परेशानियां आने लगती है। उस आर्थिक परेशानी को दूर करने के लिए इंटक बालको ने बालको प्रबंधन से चर्चा कर बालको में चेयरमैन कोविड इनहेंस पॉलिसी को लागू करवाया है। इसके अंतर्गत कोविड में जान गंवा चुके कर्मचारियों के परिजनों को आर्थिक मदद दी जा सके। पूर्व में कैलाश साहू का निधन कोरोना संक्रमण से हुआ था। उनके जाने के बाद परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होते चली गई।

उनके परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने के लिए बालको इंटक महासचिव जयप्रकाश यादव और इंटक प्रतिनिधियों ने प्रबंधन से बात की और बालको प्रबंधन ने स्व.कैलाश के पत्नी को 10 लाख का चेक प्रदान किया, जिससे उसकी कुछ आर्थिक सहायता हो सके।

Spread the word