अज्ञात वाहन की चपेट में आए दंपत्ति पति की मौत, पत्नी बाल-बाल बची

कोरबा 30 जनवरी। कटघोरा-बिलासपुर मार्ग में मेन रोड चैतमा रैनपुर के पास कल शाम अज्ञात वाहन के चपेट में बाइक सवार दंपत्ति आ गए। जिससे कि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल पति की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि पत्नी मामूली चोट आने के कारण बाल-बाल बच गई।

जिले के नवसृजित थाना हरदीबाजार के ग्राम अंडीकछार निवासी झारसिंह कोर्राम उम्र 45 पिता बैशाखू सिंह कोर्राम अपनी पत्नी द्रोपदी बाई उम्र 42 को अपनी बाइक में लेकर अपने ससुराल ग्राम नवैयापारा रजकम्मा कल शाम जा रहा था। पाली थाना के चैतमा चौकी क्षेत्रांतर्गत मेन रोड रैनपुर के पास बाइक से अपनी पत्नी को लेकर झारसिंह कोर्राम पहुंचा ही था कि तेज गति से वाहन चलाते हुए ओवरटेक कर अज्ञात वाहन के चालक ने ठोकर मार दिया। जिससे कि इस दुर्घटना में झारसिंह को गंभीर चोटें आई वहीं बाइक में पीछे बैठी उसकी पत्नी द्रोपदी बाई को बाइक से फेंका जाने के कारण मामूली चोटें आई। इस दुर्घटना की खबर मिलते ही 112 डायल वाहन से झारसिंह को पाली सीएचसी उसकी पत्नी के साथ ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। पाली थाने की चैतमा पुलिस ने सूचक रामचरण सिंह गोंड़ उम्र 30 पिता सावन सिंह गोंड़ निवासी नवापारा कटघोरा द्वारा सूचना दिए जाने पर मर्ग क्रमांक 17ध्23 एवं सीआरपीसी की धारा 174 कायम कर लिया है।

चैतमा चौकी प्रभारी सुरेश जोगी के निर्देशन में प्रधान आरक्षक प्रकाश रजक ने एक ओर जहां इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध धारा 304, भादवि के तहत दुर्घटनाकारित अपराध दर्ज कर लिया, वहीं दूसरी ओर प्रधान आरक्षक रजक ने विवेचना के दौरान मृतक के शव को पंचनामा कार्यवाही के उपरांत उसे पाली सीएचसी के चीरघर पीएम के लिए भिजवा दिया।

Spread the word