पाली-तानाखार के लाफा पिपरिया में कल मुख्यमंत्री करेंगे भेंट-मुलाकात

कोरबा 10 जनवरी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पाली-तानाखार विधानसभा क्षेत्र के पाली ब्लॉक के लाफा में 11 जनवरी को भेंट मुलाकात करेंगे। इसी दिन पिपरिया व मोरगा में भी कार्यक्रम की तैयारी है। अभी विस्तृत कार्यक्रम नहीं पहुंचा हैए लेकिन प्रशासन हेलीपेड के साथ ही कार्यक्रम स्थल की तैयारी में जुटा है।

कटघोरा विधानसभा के नोनबिर्रा में 13 जनवरी को कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है। मुख्यमंत्री के प्रवास को लेकर विधायक मोहितराम केरकेट्?टाए कलेक्टर संजीव कुमार झा, एसपी संतोष कुमार समेत प्रशासनिक अमला मौके का निरीक्षण कर चुके हैं। सोमवार को भी अधिकारी लाफा में मौजूद रहे। मुख्यमंत्री पाली में रात्रि विश्राम भी कर सकते हैं। वे भेंट मुलाकात के दौरान ग्रामीणों से रूबरू होकर राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी लेंगे। विधायक केरकेट्टा ने बताया कि मुख्यमंत्री चैतुरगढ़ पहुंचकर मां महिषासुर मर्दिनी देवी का दर्शन करेंगे।

एक दिन बाद 13 जनवरी को कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा में भेंट मुलाकात का कार्यक्रम होगा। लाफा के साथ ही मोरगा, पिपरिया में हेलीपेड का निर्माण शुरू कर दिया गया है। विस्तृत कार्यक्रम मंगलवार को जारी होने की संभावना है।

Spread the word