अम्बिकापुर के बाद बिल्हा में भी पकड़ा गया रिश्वतखोर

बिलासपुर 13 अगस्त। अम्बिकापुर के बाद एसीबी की टीम ने आज नगर पंचायत बिल्हा में पदस्थ अमन पालीवाल सी एल टी सी को 20000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। अम्बिकापुर में भी आज ही सिंचाई विभाग का एक लिपिक रिश्वत लेते ए सी बी के हत्थे चढ़ा है।
जानकारी के अनुसार बिल्हा क्षेत्र के पोड़ी का रहने वाला प्रार्थी गणेश राम साहू उम्र 26 वर्ष राजमिस्त्री का काम करता है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्मित होने वाले मकानों के लिए हितग्राहियों को प्राप्त होने वाली राशि को जारी कराने उसने नगर पंचायत बिल्हा में पदस्थ सीएलटीसी अमन पालीवाल से संपर्क किया। अमन पालीवाल द्वारा हितग्राहियों को प्राप्त होने वाली राशि को स्वीकृत कराने के एवज में ₹70000 रिश्वत की मांग की गई, जिसे लेकर गणेशराम साहू ने एंटी करप्शन ब्यूरो बिलासपुर से शिकायत की। प्रार्थी की शिकायत सही पाए जाने पर आज गणेशाम साहू रिश्वत की रकम की पहली किस्त ₹20000 देने के लिए बिल्हा पहुंचा, और अमन पालीवाल से संपर्क किया, तो अमन ने उसे बिल्हा रेलवे स्टेशन के पास बुलाया, जहां अमन पालीवाल को रिश्वत की रकम ₹20000 लेते हुए एसीबी की टीम द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा गया।
जानकारी के मुताबिक बिल्हा में पदस्थ अमन पालीवाल सीएलटीसी को 20000 रु रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी ने प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि पास कराने 70000 रु की मांग की थी। उसके खिलाफ धारा 7 (क) भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।
Spread the word