अधिकारी बताकर ट्रांसपोर्टरों से अवैध वसूली करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार… युवती का भी किया था अपहरण …जानिए पूरा मामला

कवर्धा. जिला के सीमावर्ती क्षेत्र कुकदूर थाना क्षेत्र में पुलिस का बड़ा अधिकारी बता कर ट्रांसपोर्टरों से अवैध वसूली करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में 1 अन्य आरोपी फरार है. इस बात की जानकरी पुलिस को मुखबिरी से मिली थी.

कवर्धा के कुकदूर थाना क्षेत्र में सभी आरोपी कार में सवार होकर सुनसान इलाके में ट्रांसपोर्टरों को रोकते थे और फिर अपने आप को पुलिस का बड़ा ऑफिसर बताकर ट्रांसपोर्टरों से अवैध वसूली करते थे,मुखबिर की सूचना मिलते ही जिले के एसपी खुद मौके पर पहुंचे और घेराबंदी किया गया फिर भी 3 आरोपी मौके से फरार हो गए वही 1 आरोपी को पुलिस पकड़ने में कामयाब रही, जबकि 3 फरार आरोपीयों में से 2 आरोपी को आज पुलिस ने मुंगेली जिले से अपने हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ कर रही है वही एक आरोपी अभी भी पुलिस की चंगुल से फरार है।

एसपी केएल ध्रुव ने बताया कि ये सभी आरोपी रास्ते मे एक युवती का भी अपरहण कर जबरदस्ती अपने कार में बैठाकर रखे थे, हालांकि वह युवती कौन है और उनके साथ आरोपियों द्वारा कोई गलत तो नही किया इन तमाम विषयों का खुलासा नही हो सका है एसपी की माने तो उक्त युवती अभी डरी हुई है इसलिए उनका बयान दर्ज नही हो पाया है।

Spread the word