4 राज्यों में जीत.. भाजपाइयों ने आतिशबाजी के साथ मनाई खुशी

कोरबा 11 मार्च। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भारतीय जनता पार्टी की जीत विधानसभा चुनाव में हुई है। इन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया और एक बार फिर जनता की सेवा का रास्ता प्राप्त किया। शारदा विहार अमरैया क्षेत्र में जागरूक युवाओं ने इस अवसर पर आतिशबाजी करने के साथ लोगों के साथ खुशियां शेयर की। उन्होंने यहां पर जयघोष किया। कृष्णा वैष्णव ने बताया कि समय के साथ देश में हिंदू शक्ति मजबूत हो रही है और लोगों में राष्ट्र से संबंधित सरोकार विकसित हो रहे हैं।

विधि प्रकोष्ठ प्रदेश कार्य समिति सदस्य कृष्ण कुमार द्विवेदी के द्वारा मिठाईयां वितरित की गई। प्रेमनगर में बांकीमोंगरा नगर मंडल के
अध्यक्ष भागवत विश्वकर्मा, मनीष मिश्रा के नेतृत्व में पटाखे फोड़े गए। इस मौके पर हनुमान पांडेय, बबलू डहरिया, लक्ष्मीकांत जगत, लखन राठौर, मुकुल कर्ष, सुंदर बंजारी, अंकित अग्रवाल सहित अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे। कोसाबाड़ी चौक में भी पूर्व सभापति रामनारायण सोनी व पूर्व जिला सह संयोजक संजीव शर्मा के नेतृत्व में पटाखे फोड़े गए। कोसाबाड़ी नगर मंडल में भी युवा मोर्चा के अध्यक्ष दिनेश सेन, सुभाष राठौर, पिंकु रंजन, सिद्धांत नारायण सोनी, यशवंत साहू, असलम के नेतृत्व में पटाखे फोड़े गए। इसी तरह मानिकपुर में भी सरजू अजय, राजेश लहरे के नेतृत्व में पटाखे फोड़े गए जबकि रामपुर में जय कुमार लहरे, उरगा में कमलेश अनंत के नेतृत्व में जश्र मनाया गया।

Spread the word