एटक प्रदेश महासचिव कामरेड हरिनाथ सिंह ने किया ध्वजातोरण

कोरबा 27 जनवरी। 26 जनवरी को 73वॉ गणतंत्र दिवस के अवसर पर एल्युमिनियम एंप्लाइज यूनियन एटक बालकों में प्रदेश महासचिव कामरेड हरिनाथ सिंह के द्वारा ध्वजातोरण किया गया एवं सभी साथियों देशवासियों को शुभकामना दिये।

इस अवसर पर प्रदेश एटक के महासचिव कॉमरेड हरिनाथ सिंह ने कहा कि 1950 मे हमारे देश का संविधान लागू किया गया था इस संविधान के कारण ही भारत की जनता को नागरिकता का अधिकार, बोलने का आधिकार, अपने अधिकारो के लिए लड़ने का अधिकार, अपने उपर हो रहे हमलो व शोषण के खिलाफ आवाज उठाने का अधिकार मिला है। इस सविधान को केंद्र सरकार के द्वारा 2014 से खत्म करने के लिये हर हथकंडा अपना रहा है सरकारी संस्थानो का निजीकरण किया जा रहा है रोजगार खत्म किये जा रहे है बेरोजगारी दर बढ़ते जा रहा है। महंगाई आसमान छू रही है इसके साथ ही श्रमिको के पक्ष मे बने श्रम कानूनो को खत्म करने जा रही है। केंद्र सरकार के द्वारा किये जा रहे हमलो को सभी यूनियनो, रजनीतिक पार्टीयो को मिलकर मुहतोड़ जवाब देने की जरुरत है जैसे किसानो ने दिया है।

गणतंत्र दिवस के इस अवसर पर अध्यक्ष कामरेड एस के सिंह, महासचिव का सुनील सिंह, का पी के वर्मा, का.धर्मेंद्र तिवारी, का. अनूप सिंह, का. ताराचंद कश्यप, का. रामायण यादव,का. संतोष सिंह, का. प्रकाश दास महंत, का. लालमन सिंह, का. संतोषी बरेड, का. संतोष गुप्ता, का. शोएब खान, का. सुग्रीव यति,का. शिव रतन सिंह,का. वकील राम,का.अविनाश सिंह सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

Spread the word