कोरोना की पेशेन्ट, डी एफ ओ की आया की तीन सप्ताह से नहीं ट्रेवल हिस्ट्री, अब परिवार की गतिविधियों की हो रही छानबीन, निगेटिव्ह रिपोर्ट आई परिवार की

कोरबा 29 जुलाई। जिले के कटघोरा वन मण्डल की डी एफ ओ शमा फारुखी की कोरोना पाजिटिव्ह मिली आया की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। अब बड़ा सवाल यह है कि आया को ये कोविड 19 आया कहां से? लिहाजा अब डी एफ ओ परिवार की ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है। इस बीच मैडम के सम्पर्क में आये लोगों में खलबली मची हुई है। उधर मैडम के परिवार की कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव्हपाई गई है, जो राहत की बात है।
याद रहे कि कटघोरा डी एफ ओ की आया कल कोरोना पाजिटिव्ह पाई गई है। सूत्रों के अनुसार चोटिया के निकट गांव की रहने वाली आया बीते तीन सप्ताह से बंगले में ही है। अब सवाल यह है कि वह कोरोना संक्रमित कैसे हुई? लिहाजा डी एफ ओ परिवार और उनके बंगले में आने जाने वाले लोगों की ट्रेवल हिस्ट्री निकाली जा रही है। खास तौर पर मैडम स्वयं और उनका परिवार इस तीन सप्ताह के दौरान कहां कहां आया गया, किन लोगों से भेंट हुई, इस पर पूरा फोकस किया जा रहा है।
दूसरी ओर बुधवार को मैडम के बंगले को सेनेटाइज किया गया है। हालांकि अभी जिम्मेदार अमला जिले में कोरोना के कम्युनिटी स्प्रेड की संभावना से इनकार कर रहा है, लेकिन लोगों को आशंका है कि कोरबा जिले में कोरोना कहीं थर्ड स्टेज में प्रवेश तो नहीं कर गया है? इस बीच डी एफ ओ परिवार का स्लाव सेम्पल टेस्ट के लिए भेजा गया था। रिकार्ड समय में उनके परिवार की रिपोर्ट हासिल हो गई है और खुशी की बात है कि यह रिपोर्ट निगेटिव्ह आई है।
Spread the word