28 हजार का डीजल व बोलेरो जप्त, एक आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 14 जनवरी। साउथ ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड खदान और अन्य क्षेत्रों की सुरक्षा पर सीआईएसएफ और अन्य एजेंसियों पर करोड़ों खर्च कर रही है। इसके बाद भी चोरी-चकारी जारी है। दीपका थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस और साइबर सेल की टीम ने 280 लीटर डीजल और एक बोलेरों भी जब्त किया है। इस मामले में एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात 1.10 बजे पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की। सूचना मिली थी कि दीपका खदान से डीजल चोरी कर आरोपी फरार हो रहे हैं। सूचना अधिकारियों को दी गई जिसके बाद आगे का काम शुरू किया गया। तीन स्थानों पर नाकाबंदी करने के साथ श्रमिक चौक इलाके में पुलिस ने बोलेरो संख्या सीजी.12एएक्स.3959 को रोकने की रणनीति बनाई। बताया गया कि चोरों की गैंग हर हाल में निकलना चाहती थी लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने अपना वाहन मौके पर टिका दिया। इसके साथ बम्हनीकोना हरदीबाजार निवासी फुलेश्वर को पकड़ लिया गया। उसके दो साथी पप्पू और मोटू फरार हो गए। इन तीनों को कई मामलों में पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है।
पुलिस ने बताया कि जब्त की गई बोलेरो के भीतर सात जेरीकेन में 280 लीटर डीजल मिला है। इसकी कीमत 28 हजार रुपए आंकी गई है। देर रात को की गई कार्रवाई के साथ अधिकारियों को अवगत कराया गया।

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी के साथ मौजूद रहे दो आरोपियों की तलाश की जा रही है जो उस दौरान भाग निकले थे। यह कार्यवाही पुलिस की सायबर सेल टीम आरक्षक संतोष तिवारी, गौरव चन्द्रा, राजेश कंवर ने किया।

Spread the word