देवेन्द्र पाण्डेय के खिलाफ एक और धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस में

कोरबा 14 नवम्बर। कथित भाजपा नेता देवेंद्र पाण्डेय के खिलाफ एक और जमीन धोखाधड़ी की शिकायत हुई है। मानिकपुर पुलिस चौकी में शिकायत कर्ता ने जमीन सौदा कर पूरा रकम न देने का आरोप लगाया है।

ताजा मामला- सिटी कोतवाली के मानिकपुर पुलिस चौकी का है जहां प्रभातीलाल पटेल पिता स्व धनाऊराम ग्राम दादर ने पुलिस चौकी मानिकपुर में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उल्लेख किया है कि- मेरे नाम पर ग्राम भलपहरी में खसरा नम्बर 208/5 व 208/6 रकबा 1.80 एकड़ जमीन है, जिसमे से एक एकड़ जमीन का मेरे पिता ने 16 लाख में बेचना तय किया था। देवेंद्र पांडेय ने 4 लाख रुपया बयाना और 4 लाख 80 हजार देकर आशीष शुक्ला के नाम पर रजिस्ट्री कराया था। शेष रकम को चेक से देने की बात कही थी, जिसमे से 4 लाख का चेक कल्पना पांडेय के नाम के खाते से जारी किया गया था। उनके खाते में रकम न होने से चेक क्लियर नही हो पाया है। शिकायतकर्ता के अनुसार देवेंद्र पांडेय ने बाकी रकम देने की बात कही थी। आज तक शेष रकम लेने लगातार गुहार लगाते रहे है। इसके बाद भी आज तक रकम नहीं मिल पायी है। आखिरकार थक हारकर जमीन बिक्री की रकम के लिए मानिकपुर चौकी पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी है।

इस संबंध में मानिकपुर चौकी प्रभारी शिवकुमार धारी ने बताया कि जमीन रजिस्ट्री कर रकम न देने की देवेंद्र पाण्डेय के खिलाफ शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

Spread the word