तेज रफ्तार बोलेरो ने सवारी ऑटो को अपनी चपेट में लिया, 1 घायल

कोरबा 30 अक्टूबर। शहर में तेज रफ्तार वाहनों में होने वाली दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। कोरबा ट्रांसपोर्ट नगर मामा जी बेकर्स के सामने फिर एक सड़क दुर्घटना घट गई जिसमें ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे घटना स्थल पर मौजूद लोगों के द्वारा ईलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

जानकारी के अनुसार प्रेस काम्प्लेक्स भवन के पास सवारी ऑटो क्रमांक CG12AM5665 सड़क को पार कर रहा था। इसी दौरान पावर हाउस रोड से होते हुए सीएसईबी चौक जा रही तेज रफ्तार बोलेरो क्रमांक CG12AU6592 ने सवारी ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर उपस्थित लोगों की मदद से घायल ऑटो चालक को अस्पताल ले जाया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही सीएसईबी चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच दुर्घटना को अंजाम देने वाले बोलेरो को अपने कब्जे में ले लिया है साथ ही बोलेरो चालक को भी हिरासत में लिया है। बोलेरो वाहन कुसमुंडा की बताई जा रही है जिसे वाहन चालक बी एस पाल द्वारा चलाया जा रहा था। स्थानीय लोगों ने के अनुसार बोलेरो का ड्राइवर शराब के नशे में धुत था जिसके कारण दुर्घटना को अंजाम देने की बात सामने आयी है।

आपको बता दें कोरबा नया बस स्टैंड होने के कारण लोगों का आना जाना इस चौक में लगा रहता है। मौके पर बैरिकेट नहीं होने के कारण गाड़ियां ओवर स्पीड में पार होती रहती है जिसके कारण पूर्व में भी कई घटनाएं घट चुकी हैं। हालांकि पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि दुर्घटना किन कारणों से हुई ।

Spread the word