शहीदों की याद में सद्भावना दौड़, पुलिस जवानों के संग विद्यार्थी भी हुए शामिल

कोरबा 24 अक्टूबर। देश भर में पिछले एक वर्ष के दौरान विभिन्न पुलिस संगठनों में हुए शहीद हुए 377 जवानों की शहादत को याद करने के लिए रविवार को जिला पुलिस कोरबा द्वारा सद्भावना दौड़ का आयोजन किया गया। इस दौड़ में पुलिस जवानों के अलावा एनसीसी, एनएसएस, स्कूल के छात्र छात्राओं एवं शिक्षक शिक्षिकाओं ने हिस्सा लिया।

रैली को पुलिस अधीक्षक श्री भोजराम पटेल ने पुलिस अधीक्षक प्रांगण स्थित शहीद स्मारक स्थल से झंडी दिखाकर रवाना किया जो घंटाघर ओपन थियटर में समाप्त हुआ। रैली रवाना करने के पूर्व पुलिस अधीक्षक श्री भोजराम पटेल ने पुलिस स्मृति दिवस पर प्रकाश डालते हुए कहा कि पिछले दिनों 21 अक्टूबर को पुलिस स्मृति दिवस के रूप में मनाया गया था। शहीदों की शहादत को स्मरण में बनाए रखने के लिए जिले में 1 सप्ताह तक विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए शहीदों की शहादत की गाथा जन जन तक पहुंचाए जाएगी. सद्भावना दौड़ भी इसी कार्यक्रम का का एक हिस्सा है.

सद्भावना दौड़ में पुलिस अधीक्षक श्री भोजराम पटेल,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा, एनसीसी प्रथम बटालियन के लेफ्टिनेंट कर्नल श्री फारूक, सूबेदार भुनेश्वर प्रसाद कश्यप, जिला खेल अधिकारी कृपाल साहू एवं विभिन्न स्कूल से आए बच्चों ने हिस्सा लिया

Spread the word