अरदा में विधायक पुरुषोत्तम कंवर के नेतृत्व में वितरण किया गया राशन कार्ड व अन्य समाग्री

कटघोरा 09 अक्टूबर। कोरबा जिला के कटघोरा विकासखंड ग्राम पंचायत अरदा में शिविर के माध्यम से पात्र महिलाओं को राशन कार्ड, ट्राईसाईकिल, पैरा कटर मशीन का वितरण किया गया । जिसमें कटघोरा विकासखंड के अरदा सहित आसपास की पात्र महिलाओं को शिविर राशन कार्ड वितरण किया गया ।

बताया जा रहा है कि ऐसे कई परिवार थे जिनको सरकार की चलाई जा रही योजनाओं का लाभ नही मिल रहा था । जिसकी जानकारी लोगो ने स्थानीय विधायक को एक कार्यक्रम के माध्यम से पहुचाई थी । स्थानीय विधायक पुरुषोत्तम कंवर ने लोगो की समस्याओं को देखते हुए स्थानीय स्तर पर समाधान किये जाने का मन बनाया था । लेकिन कुछ कारणों से ये योजनाएं कुछ देर में हो सकी ।

कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर ने ग्राम अरदा में शिविर लगाकर लोगो के द्वारा दिये गए आवेदन के आधार पर उनकी समस्या का निराकरण किया । शिविर में विधायक ने कुछ पात्र महिलाओ को राशन कार्ड का वितरण किया वही अपने पैरो से चल फिर नही कर पाने वाले हितग्राहियों को ट्राई सायकिल का वितरण कर लोगो के बिच अपनी अलग छवि को उजागर कर दिया है ।

यहाँ उपस्थित कुछ किसान परिवार के लोगो को भी कटाई मशीन का वितरण किया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कटघोरा क्षेत्रीय विधायक पुरुषोत्तम कंवर, जिला सदस्य शिवकला कंवर, जनपद अध्यक्ष लता कंवर, जनपद उपाध्यक्ष गोविंद सिंह कंवर, अरदा जनपद कांति दीवान, अरदा सरपंच श्रवण कुमार ,विकास सिंह , सहित कांग्रेस के पदाधिकारी , कार्यकर्तागण , ग्रामवासी सहित आसपास के ग्रामीण उपस्थित थे।

Spread the word