SECL कुसमुण्डा में BMS पहले स्थान पर

कोरबा 31 अगस्त। जिले की SECL कुसमुण्डा में श्रमिक संगठनों का सदस्यता सत्यापन आज देर शाम समाप्त हुआ । बीते एक सप्ताह से चल रहे सदस्यता सत्यापन में श्रमिक संगठनों में बड़ी उहापोह की स्थिति रही। जीत को आश्वस्त रही बीएमएस के पदाधिकारी भी मेहनत करते दिखे, जो हमेशा की तरह आगे ही रहे। वैसे असल कश्मकश रस्साकशी दूसरे स्थान के लिए रही। जिसमे एटक ने आखिरकार बाजी मारी। तीसरे स्थान पर एच एम एस रही जिसके बाद इंटक रही। वही नोटा का प्रयोग दहाई अंकों में देखने को मिला।

बात करें आंकड़ों की तो बीएमएस (BMS) को कुल 906, एसकेएमएस (एटक) को 520, एचएमएस 498, इंटक 424 वहीं इस बार नोटा पर भी 33 सदस्यों ने रुचि दिखायी।

बीएमएस संग़ठन के केंद्रीय अध्यक्ष टिकेश्वर राठौर ने जीत का सारा श्रेय समर्थकों व सदस्यों को देते हुए सभी का आभार जताया और आगे भी साथ मिलकर काम करने का भरोसा दिलाया । कुसमुण्डा के अध्यक्ष हिरेन्द्र चन्द्रा व सचिव अमिया मिश्रा ने बताया कि बीते वर्ष भी बीएमएस ही सबसे बड़ी यूनियन थी और कर्मचारी हित मे किये गए अच्छे कार्य का परिणाम है कि इस वर्ष भी बड़ी बढ़त के साथ सबसे आगे बनी हुई है। जो इसी तरह मजदूर हित में कार्य करते हुए बरक़रार रखेंगे।

Spread the word