पिता की कोरोना से मौत, पूरे परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या

द्वारका 7 मई: कोरोना लहर की कहर के बीच गुजरात मे सामूहिक आत्महत्या की दर्दनाक घटना की खबर हैं.

जानकारी के अनुसार मामला गुजरात देवभूमि द्वारका जिले के द्वारका के एक ऐसे परिवार का है जहां पर पिता की कोरोना से मौत के बाद पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली. बताया जाता हैं कि द्वारका में रहने वाले जयेश भाई जैन नाश्ते की दुकान चलाते थे. कोरोना की चपेट में आने के बाद गुरुवार रात उनका निधन हो गया. निधन की खबर सामने आने पर पूरे परिवार में डर का माहौल पैदा हो गया. फिर शुक्रवार सुबह जयेश भाई का अंतिम संस्कार करने के बाद उनकी पत्नी साधना बेन और दो बेटे कमलेश और दुर्गेश जैन ने भी आत्महत्या कर ली.

बताया गया कि तीनों ने जहर खाकर खुद को मार लिया. अब इस घटना का खुलासा भी तब हुआ जब दूधवाला घर आया और उसने घर का दरवाजा खुला पाया. जमीन पर ही परिवार के तीनों सदस्यों के शव पड़े थे. इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई और मामले की जांच शुरू हुई. मौके पर पहुंची टीम ने शव को कब्जे में लेकर सामूहिक आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है. देवभूमि द्वारका में हुई इस घटना ने सबको सख्ते में डाल दिया,पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है और लोग डरे सहमे हैं कोरोना काल मे स्थिति तो वैसे भी खतरनाक बनी हुई हैं .

बताया जाता हैं कि जयेश भाई जैन का पूरा परिवार डरा हुआ था. जब से जयेश भाई जेन का निधन कोरोना से हुआ था.ऐसा कहा जा रहा हैं कि परिवार इस गम को बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने सामूहिक आत्महत्या का निर्णय ले लिया.

Spread the word