त्यौहारी सीजनः कानून व शांति व्यवस्था बनाने के लिए थाना क्षेत्रों में निकाले गये फ्लैग मार्च

कोरबा 16 सितंबर। जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देशन पर जिले में त्यौहारी सीजन पर कानून व शांति व्यवस्था बनाने के लिए सभी थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया।

सोमवार को ईद मिलादुन्नबी व गणेश पर्व को लेकर शहर में शांति व्यवस्था बनाये रखने जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कटघोरा नेहा वर्मा व एसडीओपी पंकज ठाकुर के मार्गदर्शन में कटघोरा थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी व प्रशासनिक अधिकारी तहसीलदार कटघोरा भूषण सिंह मंडावी के नेतृत्व में कटघोरा पुलिस, बांगो व पाली थाना के पुलिस स्टाफ ने फ्लैग मार्च निकालकर त्यौहार में लोगों से शांति व्यवस्था बनाने की अपील की।

थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी ने लोगों से अपील कि है कि कानून व्यवस्था का पालन करें। कानून का पालन नहीं करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, वही कटघोरा तहसीलदार व थाना प्रभारी ने कहा फ्लैग मार्च निकालकर एक संदेश दिया जा रहा ताकि लोगो मे व नगर में शांति व्यवस्था बनी रहे। कटघोरा तहसीलदार भूषण सिंह मंडावी ने कहा में कटघोरा पुलिस व जिला प्रशासन आगामी त्योहार, अनंत चतुर्दशी और ईद मिलादुन्नबी को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए प्रतिबद्ध है। शहरवासियों में सुरक्षा और शांति का भाव सुदृढ़ करने और पुलिस की पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का संदेश देने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक व जिला कलेक्टर के निर्देशन में आज रविवार की शाम पुलिस फोर्स द्वारा शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया।

Spread the word