महानवमी पर अमर ने कराया निवास पर कन्या भोज… नौ कन्याओं का चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद

भरोसे की बात करके मुख्यमंत्री सिर्फ झांसे की घोषणाएं करते हैं – अमर अग्रवाल

बिलासपुर। भाजपा प्रत्याशी श्री अमर अग्रवाल नवरात्रि के अंतिम दिन महानवमी के अवसर पर मंगलवार को शहर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए| महानवमी पर श्री अग्रवाल ने अपने निवास पर कन्या भोज का आयोजन कर नौ कन्याओं को विधिवत भोज कराया, इसके साथ ही उन्होंने तालापारा स्थित माँ महामाया मंदिर, श्रीकांत वर्मा मार्ग स्थित सांई परिसर, खमतराई, मंगला स्थित गंगा नगर, दुर्गा पंडाल सीएमडी मैदान पहुंचकर माँ दुर्गा के दर्शन कर चुनरी अर्पित कर उनका आशीर्वाद लिया और शहर के सुख-समृद्धि और खुशहाली की प्रार्थना की|

श्री अग्रवाल ने कन्या भोज में शामिल हुईं बालिकाओं के पैर धुलाए और उन्हें आसन दिया| इसके बाद उन्होंने अपनी धर्मपत्नी श्रीमती शशि अग्रवाल के साथ सभी कन्याओं की आरती की और चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लेकर सभी कन्याओं को उपहार दिया। श्री अग्रवाल के हाथों उपहार पाकर भोज में शामिल कन्याओं के चहरे खिल उठे, इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कन्याओं से बातें भी की।

उल्लेखनीय है कि श्री अग्रवाल प्रतिवर्ष नवरात्रि की नवमी के अवसर पर अपने निवास स्थान में कन्या भोज का आयोजन करते हैं। इसी तारतम्य में इस साल भी नवरात्रि के समापन अवसर पर नवमी के दिन सोमवार को कन्या भोज का आयोजन किया गया।

श्री अमर अग्रवाल महानवमी के अवसर पर शहर के विभिन्न पंडालों में गए वहां माँ दुर्गा के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया| श्री अग्रवाल ने प्रजापति ब्रम्हकुमारी द्वारा स्थापित चैतन्य देवियों के दर्शन किए, इसके पश्चात वे कतियापारा उदई चौक में दुर्गा समिति एवं सरकंडा स्थित विजया रेजेंसी द्वारा आयोजित जगराता कार्यक्रम में भी शामिल हुए|

भरोसे की बात करके मुख्यमंत्री सिर्फ झांसे की घोषणाएं करते – अमर अग्रवाल

इस बीच जनसंपर्क में श्री अग्रवाल ने लोगों से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनी, उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री की घोषणाओं का हाल 5 साल में जनता ने देख लिया है, कांग्रेस के मुख्यमंत्री चिट्ठी लिखने और घोषणा बाजी में माहिर है, उनकी घोषणाओं का जनता के हितों और भरोसे से कोई नाता नहीं है। मुख्यमंत्री की एकला चलो की नीति से ही विधायकों की छवि खराब हुई है, विकास कार्य प्रभावित हुए। जिसका खामियाजा छत्तीसगढ़ की जनता भुगत रही है, भरोसे की बात करके मुख्यमंत्री सिर्फ झांसे की घोषणाएं करते हैं जिसका लक्ष्य जनहित की बजाय केवल खुद का चेहरा चमकाना होता है।

लाल बहादुर शास्त्री स्कूल मैदान, सरकंडा स्थित नूतन चौक एवं चांटीडीह मेलापारा में करेंगे रावण दहन

विजया दशमी के अवसर पर भाजपा प्रत्याशी श्री अमर अग्रवाल शनिचरी बाजार स्थित लाल बहादुर शास्त्री स्कूल मैदान, सरकंडा स्थित नूतन चौक एवं चांटीडीह स्थित मेलापारा में आयोजित रावण दहन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Spread the word