इंडियन बैंक में अज्ञात तत्वों ने दीवाल तोड़कर सेंधमारी का किया प्रयास

कोरबा 16 जून। उरगा थाना क्षेत्र के तिलकेजा गांव में स्थित इंडियन बैंक में अज्ञात तत्वों ने दीवाल तोड़कर सेंधमारी का प्रयास किया। हालांकि उनके हाथ कुछ भी नहीं लगा। आज सुबह मामले की जानकारी हुई। पुलिस ने इस मामले में एक्सपर्ट की सेवा लेने की बात कही ताकि आरोपियों तक पहुंचा जा सके।

उरगा पुलिस ने बताया कि यहां से 10 किमी दूर तिलकेजा गांव के मुख्य मार्ग पर इंडियन बैंक की शाखा किशन शाव के परिसर में संचालित है। गुरूवार को बैंकिंग कामकाज के बाद शाम को ताला लगाकर अधिकारी और कर्मचारी वापस चले गए। देर रात्रि को पिछले हिस्से की दीवार में सेंध लगाने के साथ अज्ञात तत्वों ने भीतर पहुंचने और अपने मंसूबों को कामयाब करने की कोशिश कीए जो नाकाम रही। अगली सुबह इस बारे में लोगों को जानकारी हुईए जिस पर पुलिस को सूचित किया गया। सब इंस्पेक्टर आनंद साहू ने बताया कि सेंधमारी का मामला प्रकाश में आया है। बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज से आगे की जानकारी हासिल करने के लिए साइबर सेल को कहा गया है। इससे एक सप्ताह पहले कोरबा के ट्रांसपोर्ट नगर में इंडियन बैंक की शाखा का ताला तोड़कर चोरी की कोशिश की गई थी।

याद रहे 29-30 जून 2020 की रात्रि कोसाबाड़ी क्षेत्र में डीडी इंटरप्राईजेस के संचालक विकास अग्रवाल के निवास पर चोरी की घटना हुई थी, जिसमें 30 लाख नगदी रकम पार हुई थी। इसकी जांच के लिए 5 टीमें बनायी गई थी। जिनके हाथ कुछ नहीं लगा।

Spread the word